Dhanashree ने 'इट्स टाइम टू डिस्को' पर यूं किया एनर्जेटिक डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धमाल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के सॉन्ग 'इट्स टाइम टू डिस्को' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Dhanashree ने 'इट्स टाइम टू डिस्को' पर यूं किया एनर्जेटिक डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धमाल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने 'इट्स टाइम टू डिस्को' पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा युजवेंद्र चहल की मंगेतर का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस और अपने अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपने डांस और अंदाज को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के सॉन्ग इट्स टाइम टू डिस्को पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा का डांस और उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. युजवेंद्र चहल की मंगेतर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसपर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और डांस मूव्स, दोनों ही कमाल के लग रहे हैं. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह समय है...समय है धमाकेदार वीडियो बनाने का." वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां एक तरफ वह शाहरुख खान के गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं तो वहीं उनका डांस देख वहां मौजूद लोग भी उनके लिए खूब चियर कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Up and up

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

The days are getting colder, have a warm heart

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी. इन दिनों वह युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए दुबई में मौजूद हैं.