युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video हुआ वायरल, ऋतिक रोशन के गाने पर Dhanashree Verma ने मचा दिया तहलका

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ऋतिक रोशन के गाने 'घुंघरू टूट गए' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video हुआ वायरल, ऋतिक रोशन के गाने पर Dhanashree Verma ने मचा दिया तहलका

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने 'घुंघरू टूट गए' गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर सबको हैरान कर दिया था. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई रचाई. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. 

Newsbeep


इस गाने में धनाश्री वर्मा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सुपरहिट सॉन्ग 'घुंघरू टूट गए (Ghungroo Toot Gaye)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो युजवेंद्र  (Yuzvendra Chahal) की होने वाली वाइफ अपने बेहतरीन डांस स्टेप्स से फैन्स के दिलों को जीत रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री डांसर और कोरियोग्राफर मैट स्टीफ अनीना के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में पहले मैट अपने स्टेप दिखा रहे हैं, तभी अचानक धनाश्री आ जाती हैं और उनके साथ डांस करने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री (Dhanashree Verma Video) ने ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. धनाश्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपने पसंदीदा के साथ 'घुंघरू'." धनाश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.