Dhanashree Verma ने आईने के सामने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री शीशे के सामने डांस करती नजर आ रही हैं.

Dhanashree Verma ने आईने के सामने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • शीशे के सामने किया टीम के साथ डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो फैन्स के साथ साझा किए हैं. इन वीडियो में डांसर अपनी टीम के साथ अलग-अलग गानों पर पर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा का अंदाज देखने लायक है. 


इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपनी टीम के साथ 'इश्क तेरा तड़पावे' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि वह शीशे के सामने डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम ऐसे रिहर्सल करते हैं." वीडियो में धनाश्री वर्मा की एनर्जी देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.