क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक डांस वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) बॉलीवु़ड गरबा करती नजर आ रही हैं. उनके वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सोनू सूद ने बिहार के किसान के लिए खरीदी भैंस, बोले-इतना एक्साइटेड तो पहली कार खरीदने समय भी नहीं था

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'छोगाड़ा तारा' (Chogada Tara) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में बहुत सारे और भी डांसर्स नजर आ रहे हैं, जो उनको खूब चीयर कर रहे हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को साल 2018 में उनके यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था. वीडियो को देखने के बाद फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का थ्रोबैक Video वायरल, लव रिलेशनशिप को लेकर कर रहीं बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) संग सगाई की है. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है.  युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक डांस वीडियो ने खूब धमाल मचाया था.