धनाश्री वर्मा ने किया अब तक का सबसे धमाकेदार डांस, Video देख युजवेंद्र चहल का यूं आया कमेंट

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस और पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ अपनी तस्वीरों के साथ धूम मचाए रहती हैं. उनकी इस पावरफुल परफॉर्मेंस ने धूम मचाकर रख दी है.

धनाश्री वर्मा ने किया अब तक का सबसे धमाकेदार डांस, Video देख युजवेंद्र चहल का यूं आया कमेंट

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो पर यूं आया युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का कमेंट

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • युजवेंद्र चहल का आया कमेंट
  • मशहूर यूट्यूबर हैं धनाश्री वर्मा
नई दिल्ली :

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस और पति युजवेंद्र चहल के साथ अपनी तस्वीरों के साथ धूम मचाए रहती हैं. हाल ही में मशहूर यूट्यूबर ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से शादी की है, और दोनों को अकसर साथ देखा जा सकता है. लेकिन शादी के बाद भी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस को लेकर जुनून कम नहीं बल्कि और बढ़ ही गया है. वह लगातार अपने डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. धनाश्री ने एक और डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पावरफुल परफॉर्मेंस देखकर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. 

धनाश्री वर्मा ने श्रेयस अय्यर के साथ यूं किया डांस, एक-दूसरे से स्टेप मैच करते आए नजर- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप अपनी आंखों पर यकीन करते हैं? क्या आपको नहीं लगता है कि यह फास्ट फॉरवर्ड जैसा है और सुपर पैक्ड पावरफुल परफॉर्मेंस हैं...इस वीडियो को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है.' इस तरह धनाश्री वर्मा ने ही इशारा कर दिया है कि यह धांसू डांस परफॉर्मेंस है और फैन्स को बहुत मजा भी आने वाला है. 

KGF एक्टर यश से मिले युजवेंद्र चहल, पत्नी धनाश्री वर्मा भी आईं नजर, देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन 'आलू चाट' सॉन्ग पर जितना धमाकेदार डांस धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का है, उतना ही मजेदार कमेंट उनके पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का भी है. युजवेंद्र चहल ने इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर लिखा है, 'WOW...' इस तरह धनाश्री वर्मा के इस डांस को खूब लाइक्स आ रहे हैं, और इसके साथ ही फैन्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.