लंदन की सड़कों पर Dhanashree Verma ने 'सेनोरिटा' गाने पर किया रोमांटिक डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा लंदन की सड़कों पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

लंदन की सड़कों पर Dhanashree Verma ने 'सेनोरिटा' गाने पर किया रोमांटिक डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • लंदन की सड़कों पर किया रोमांटिक डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा लंदन की सड़कों पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री केमिला केबेलो (Camila Cabello) के गाने 'सेनोरिटा' (Senorita) पर विदेशी लड़के के साथ रोमांटिक डांस कर रही है. 


वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) के डांस मूव्स काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो में धनाश्री और विदेशी लड़के के मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. वीडियो को अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. धनाश्री वर्मा युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए अबू धाबी भी पहुंची थीं, जिसकी फोटो और वीडियो उन्होंने फैन्स के साथ कई बार साझा किया था.