धनाश्री वर्मा ने शेयर की पूल साइड Photos तो फैन्स बोले- युजी ने कितने सोमवार के व्रत रखे...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने लेटेस्ट फोटो फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिन पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

धनाश्री वर्मा ने शेयर की पूल साइड Photos तो फैन्स बोले- युजी ने कितने सोमवार के व्रत रखे...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर की तस्वीरें
  • पूल साइड बैठी आईं नजर
  • क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं धनाश्री
नई दिल्ली :

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर करती हैं. इसी बीच उनका एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें वे पूल साइड बैठकर बड़े ही खूबसूरती से पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में धनाश्री की अदाएं देखते ही बन रही हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Photos) ने एक कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, “एयर पॉड्स के साथ पूल साइड बैठी हूं, क्योंकि एक नई प्ले लिस्ट तैयार हो रही है”. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की इस फोटो में उनके सामने रखा हुआ एक एयर पॉड भी दिखाई दे रहा है.

धनाश्री (Dhanashree Verma) का कोई भी पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है, ऐसे में उनकी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स के जरिये लोग अपनी-अपनी बात रख रहे हैं. एक फैन ने धनाश्री वर्मा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि युजी ने कितने सोमवार के व्रत रखे होंगे. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मैम हार्दिक सर के साथ डांस करो ना इस बार.' गौरतलब है कि बीते दिनों धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) ने शिखर धवन के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं. वे सोशल मीडिया पर आये दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. बता दें, साल 2020 में धनाश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी. युजवेंद्र के साथ नाम जुड़ने के बाद धनाश्री (Dhanashree Verma) काफी लाइमलाइट में आ गई थीं.