Dhanashree Verma ने 'मुकाबला' गाने पर अपनी टीम के साथ मचा दिया तहलका- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'मुकाबला (Muqabala Song)' गाने पर अपनी टीम के साथ मचा दिया तहलका.

Dhanashree Verma ने 'मुकाबला' गाने पर अपनी टीम के साथ मचा दिया तहलका- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर हैं धनाश्री
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक मशहूर यूट्यूबर और डांसर हैं. अकसर उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा 'मुकाबला (Muqabala Song)' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में धनाश्री अपनी टीम के साथ मिलकर जबरदस्त डांस कर रही हैं.


युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की  मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो में व्हाइट और व्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही सिल्वर कलर की जैकेट उन पर काफी फब रही है. डांसर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्या आप बता सकते हैं कि यह गाना कौन सा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा  (Dhanashree Verma) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.