क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video हुआ वायरल, 'लहंगा' गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video हुआ वायरल, 'लहंगा' गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो हुआ वायरल
  • 'लहंगा' गाने पर धनाश्री ने मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर सबको हैरान कर दिया. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई रचाई. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. 

इस वीडियो में धनाश्री (Dhanashree) 'लहंगा (Lehenga Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो युजवेंद्र  (Yuzvendra Chahal) की होने वाली वाइफ पहले तो ब्लैक कलर के कोट और पैंट में डांस कर रही हैं, लेकिन जैसे ही 'लहंगा' गाना शुरू होता है, तो वह ट्रेडिशनल आउटफिट यानी 'लहंगा' पहनकर अपने डांस से तहलका मचा देती हैं. वीडियो में धनाश्री ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में धनाश्री (Dhanashree Verma) के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. धनाश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि दोनों ने शादी के लिए हां कह दी है. तभी से युजवेंद्र और धनाश्री को फैन्स और सेलेब्स खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं.