धनाश्री वर्मा एक साथ विटामिन डी और सी लेती आईं नजर, युजवेंद्र चहल की पत्नी की Photos हुईं Viral

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हाथ में जूस का गिलास लिये धूप में बैठी हुई नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा एक साथ विटामिन डी और सी लेती आईं नजर, युजवेंद्र चहल की पत्नी की Photos हुईं Viral

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) धूप में बैठकर जूस एंजॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा धूप में बैठकर जूस एंजॉय करती आईं नजर
  • फोटो में दिखा धनाश्री वर्मा का कूल अंदाज
  • धनाश्री वर्मा की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. धनाश्री वर्मा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हाथ में जूस का गिलास लिये धूप में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस धनाश्री वर्मा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "डीवीसी अपना विटामिन डी और विटामिन सी का लुत्फ उठा रही हैं. इतना ग्लो काफी है? इसके लिए जूस को क्रेडिट दें." फोटो में धनाश्री वर्मा पजामे, शर्ट और ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही यू-ट्यूबर ने अपना चश्मा भी पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक काफी कूल लग रहा है. इसमें धनाश्री वर्मा हाथ में जूस का गिलास लिए एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा अकसर अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फोटो के अलावा उनके डांस वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. धनाश्री और युजवेंद्र अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं.