धनाश्री वर्मा ने फैंस को सिखाया पंजाबी गाने पर डांस, देखें धामाकेदार VIDEO

धनाश्री का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में धनाश्री अपने फैंस के लिए पॉपुलर सॉन्ग 'सपने में मिलती है' गाने पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा ने फैंस को सिखाया पंजाबी गाने पर डांस, देखें धामाकेदार VIDEO

नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. उनके वीडियो शेयर करते ही फैंस का दिल जीत लेते हैं. धनाश्री की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं इन दिनों धनाश्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस  वीडियो में वह डांस मूव्स सिखाती नजर आ रही हैं. धनाश्री इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ ही पुराने गाने भी जमकर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

एनरजेटिक डांस ने जीता फैंस का दिल
धनाश्री सोशल मीडिया की पॉपुलर फेस हैं. उनके नए के साथ ही पुराने डांस वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. वहीं वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पंजाबी पॉपुलर सॉन्ग 'सपने में मिलती है' गाने पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. धनाश्री  के डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस को धनाश्री का एनरजेटिक डांस काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि ये पहली बार नहीं जब धनाश्री का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेंटिस्ट के साथ ही कोरियोग्राफर भी हैं धनाश्री
बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं. साल 2020 में धनाश्री ने युजवेंद्र चहल से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनाश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.