NDTV Khabar

Photo : पेरिस में क्या कर रहा है रजनीकांत का ‘फकीर’ दामाद

'रांझणां' और ‘कोलावरी डी’ फेम एक्टर-सिंगर और रजनीकांत के दामाद धनुष ने हॉलीवुड में कदम रख दिया है. वे ‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ फिल्म में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photo : पेरिस में क्या कर रहा है रजनीकांत का ‘फकीर’ दामाद

'द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' में धनुष

खास बातें

  1. हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं धनुष
  2. रजनीकांत के दामाद हैं
  3. फ्रेंच नॉवेल पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली:

‘कोलावरी डी’ फेम एक्टर-सिंगर और रजनीकांत के दामाद धनुष ने हॉलीवुड में कदम रख दिया है. बॉलीवुड में ‘रांझणां’ के साथ अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके धनुष ने अब इंटरनेशनल मंच पर हाथ दिखाने का फैसला किया है. उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फर्स्ट लुक में वे कहीं से भी फकीर नजर नहीं आ रहे हैं और वे नीले रंग का कोट-पैंट पहने हुए हैं. फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में धनुष के साथ फ्रांसीसी एक्टर बेरेनाइस बेजो,  बरखाद अब्दी और एरिन मोरियट्री नजर आएंगे. 
 


‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ अजातशत्रु की कहानी है जो एक फकीर है और राजस्थान के एक गांव के लोगों को अपनी चाल से फांस लेता है. वे समझते हैं कि उसके पास कोई दैवी ताकत है और वे उसे पेरिस जाने के लिए पैसे देते हैं ताकि वह वहां जाकर आइकिया से कीलों वाला बिस्तर खरीद सके.

Video : धनुष से खास मुलाकात


टिप्पणियां

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और धनुष शानदार कैरेक्टर रोल करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स यूके, फ्रांस, इटली, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, जापान, मध्यपूर्व और इज्राएल में प्रदर्शन के लिए बेचे गए हैं. 
 


धनुष की ये फिल्म फ्रांसीसी लेखक रोमेन पुअर्तोलास के उपन्यास ‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर हू गॉट ट्रैप्ड इन एन आइकिया वार्डरोब’ पर आधारित है. ये किताब 36 देशों में बेस्टसेलर रह चुकी है. यह किताब 21 अगस्त, 2013 में रिलीज हुई थी और अगस्त 2014 तक अकेले फ्रांस में ही इसकी एक लाख कॉपी बिक गई थीं. हालांकि किताब फ्रेंच में थी लेकिन इसका इंग्लिश ट्रांसलेशन दुनिया भर में बेस्टसेलर बन गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement