धर्मेंद्र फार्महाउस के हसीन नजारों के बीच बादाम के तेल की मालिश करते आए नजर, देखें Video

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धरम पा जी ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

धर्मेंद्र फार्महाउस के हसीन नजारों के बीच बादाम के तेल की मालिश करते आए नजर, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) वायरल वीडियो

खास बातें

  • धरम पाजी ने की बादाम के तेले से मालिश
  • फॉर्महाउस के खूबसूरत नजारे का आनंद ले रहे हैं
  • जल्द आएंगे अपने 2 फिल्म में नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही मैन' यानी की धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने अब भले ही फिल्मों से दूरियां क्यों ना बना ली हों, लेकिन आज भी उनके फैंस उनके अंदाज के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आज भी फैंस उनके फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके फॉर्महाउस का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. धर्मेंद्र  (Dharmendra Deol Video) के इस वीडियो को शेयर करते ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने फॉर्महाउस की छत पर खूबसूरत नजारे का मजा ले रहे हैं. साथ ही अपने सिर की बादाम के तेल से मालिश भी कर रहे हैं. वीडियो में सुहावने मौसम के साथ ही चिड़िया भी चह-चहाती हुई सुनाई पड़ रही हैं. इस शानदार वीडियो पर कैप्शन देते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं- 'गुड मार्निंग दोस्तों सुबह-सुबह बादाम के तेल से मालिश कर रहा हूं. एक अच्छी सुबह है' एक्टर के इस वीडियो पर यूजर्स के अच्छे खासे रिएक्शंस देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आपके इस वीडियो से पॉजिटिव लाइव आ रही है' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर धरम पा जी के हाल चाल पूछे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


85 वर्षीय एक्टर इन दिनों फॉर्महाउस पर प्रकृति का मजा ले रहे हैं. उनके काम की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' (Yamla Pagla Deewana) में देखा गया था वहीं अब वे अपने अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. बता दें कि कोरोना संक्रमण (Covid-19) के चलते फिल्म की शूटिंग अभी बंद है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.