धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फिर बने नाना-नानी, बेटी अहाना देओल ने दिया जड़वा बच्चों का जन्म- देखें Post

धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के घर फिर से बड़ी खुशी आई है. दोनों की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फिर बने नाना-नानी, बेटी अहाना देओल ने दिया जड़वा बच्चों का जन्म- देखें Post

अहाना देओल (Ahana Deol) ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के घर फिर से बड़ी खुशी आई है. दोनों की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. उन्होंने दोनों के नाम क्रमश: अस्त्रिया और आदिया रखे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) इस तरह एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं. अहाना देओल (Ahana Deol) के नाम से इंस्टाग्राम पर बने एक अनवैरिफाइड एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है.

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

sjhcjcp8

अहाना देओल (Ahana Deol) के नाम से बने एकाउंट पर लिखा गया है: "हमें अपनी जुड़वा बेटियों अस्त्रिया और आदिया के आगमन की खबर देते देते हुए बहुत खुशी हो रही है. 26 नवंबर 2020. प्राउड पैरेंट्स अहाना और वैभव. एक्साइटेड ब्रदर डैरियन वोहरा. फूले नहीं समा रहे दादी-दादा पुष्पा और विपिन वोहरा, नानी-नाना हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र देओल (Dharmendra)." फैन्स इस जानकारी के बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी सहित अहाना देओल और उनके परिजनों को खूब बधाई संदेश दे रहे हैं.

शादी के बाद पति संग ड्राइव पर निकलीं सना खान, वायरल हुआ रोमांटिक अंदाज- देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अहाना देओल (Ahana Deol) ने वैभव वोहरा संग 2 फरवरी 2014 को शादी रचाई थी. उनके पहले बेटे का जन्म साल 2015 के जून महीने में हुआ था. अहाना ने अपने बेटे का नाम दारेन वोहरा रखा है. बता दें कि अहाना देओल ने अपने परिवार के अन्य लोगों की तरह फिल्मों में करियर नहीं बनाया है. लेकिन बताया जाता है कि उन्होंने ऋतिक रोशन और ऐशवर्या राय की फिल्म 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम जरूर किया था.