NDTV Khabar

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- मेरी बेटियों के पिता...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) आज 83 साल के हो गए हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना 83वां जन्मदिन हेमा मालिनी और अपनी बेटियों के साथ मनाया. हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल के साथ केक काटते हुए धर्मेंद्र की तस्वीर वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- मेरी बेटियों के पिता...

Dharmendra Birthday: हेमा मालिनी और बिटिया ईशा देओल के साथ धर्मेंद्र ने मनाया जन्मदिन

खास बातें

  1. हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र ने मनाया जन्मदिन
  2. बेटी ईशा देओल भी थीं मौजूद
  3. केक काटते हुए फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) आज 83 साल के हो गए हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना 83वां जन्मदिन हेमा मालिनी और अपनी बेटियों के साथ मनाया. हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल (Esha Deol) के साथ केक काटते हुए धर्मेंद्र की तस्वीर वायरल हो रही है. यही नहीं, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. हेमा मालिना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहा है. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने ट्विटर पर धर्मेंद्र (Dharmendra) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा हैः  मेरे शाश्वत प्रेम, मेरे प्यारी बेटियों के प्यारे पिता और डेरियन तथा राध्या के दादा को जन्मदिन की बहुत बधाई. धरमजी के जन्मदिन पर जो फैन्स मुझे संदेश भेज रहे हैं कि उनकी मैं तहेदिल से आभारी हूं और मैं उनकी शुभकामनाएं धरमजी तक जरूर पहुंचाऊंगी."

Kedarnath Box Office Collection Day 1: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1983 को पंजाब के लुधियाना जिले के नसराली गांव में हुआ था. धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा और उन्होंने लुधियाना के सरकारी स्कूल से पढ़ाई की. उनके पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र की जिंदगी उस समय बदली जब उन्होंने फिल्मफेयर ने मूवी के लिए विज्ञापन दिया था. ये विज्ञापन बिमल रॉय और गुरु दत्त ने दिया था. धर्मेंद्र न्यू टैलेंट हंट मुकाबले के विजेता रहे और पंजाब से मुंबई पहुंच गए. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में जेब्यू किया. 

नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल - देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


Avengers 4 Trailer: थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, ट्रेलर में दम तोड़ते नजर आए आयरनमैन

धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) 'राजा जानी', 'सीता और गीता', 'शराफत', 'शोले' और 'नया जमाना' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं. ईशा ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने धर्मेद्र के जन्मदिन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा." इस तस्वीर में धर्मेद्र, हेमा, ईशा और उनके पति भरत तख्तानी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इन दिनों धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर सुकून की जिंदगी जी रहे हैं.

(इनपुट: IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...