धर्मेंद्र ने लिया वुड स्टोव पर बने खाने का जायका, बोले- मेरी मां लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थीं, वो टेस्ट...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. एक्टर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह वुड स्टोव पर बने खाने का जायका लेते नजर आ रहे हैं

धर्मेंद्र ने लिया वुड स्टोव पर बने खाने का जायका, बोले- मेरी मां लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थीं, वो टेस्ट...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिया वुड स्टोव पर बने खाने का जायका

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने लिया वुड स्टोव पर बने खाने का जायका
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने कहा कि मां भी लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थी...
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह वुड स्टोव पर बने खाने का जायका लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर ने बताया कि वुड स्टोव पर जो खाना बनता है, बहुत ही लजीज होता है. साथ ही इसकी वजह से उन्हें अपने गांव की भी याद आ गई. धर्मेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो में अपने गांव के साथ-साथ अपनी मां को भी याद किया. उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच अपने गांव की याद आ गई. मेरी मां अपने हाथ से खाना बनाती थी लकड़ी के चूल्हे पर. वो टेस्ट तो नहीं आ सकता है लेकिन वैसा ही टेस्ट है कुछ. कोरोना की वजह से अटक गया हूं फार्म हाउस पर, लेकिन अच्छा लग रहा है कि यहां से ताजा सब्जियां खाता हूं, ट्रैक्टर चलाता हूं. आप घबराइये मत, कोरोना जल्दी भाग जाएगा. आप ध्यान रखिये अपना." वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "ढेर सारे प्यार के साथ, मेरे प्यारे दोस्तों के लिए. आप सभी की प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपना वक्त फार्म हाउस पर बिता रहे हैं. फार्म हाउस पर रहने के बाद भी एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अपने वीडियो के लिए भी खूब जाने जाते हैं. बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं.