लॉकडाउन में धर्मेंद्र के फार्महाउस से आई गुड न्यूज, बोले- मेरी साहीवाल गाय ने बछड़ा दिया है...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फार्म हाउस से गुड न्यूज सुनाई है. धर्मेंद्र ने बताया है कि उनकी साहीवाल गाय ने बछड़े को जन्म दिया है.

लॉकडाउन में धर्मेंद्र के फार्महाउस से आई गुड न्यूज, बोले- मेरी साहीवाल गाय ने बछड़ा दिया है...देखें Video

धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन के बीच बहुत ही इत्मिनान के साथ फार्म हाउस पर समय गुजार रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने मवेशियों और खेतों में गुजरता है. अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फार्म हाउस से गुड न्यूज सुनाई है. धर्मेंद्र ने बताया है कि उनकी साहीवाल गाय ने बछड़े को जन्म दिया है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बधाई, कल रात, बछड़ा दिया है मेरी साहीवाल गाय ने. मुझे भी पास नहीं आने देती. इस बछड़े की दादी को, मैं बैनी साहिब को साहनेवाल से लेकर आया था. हर मां अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहती है. मैं इन लोगों को लेकर बहुत खुश हूं.'इस तरह धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस पर नए मेहमान के आने की खुशी जताई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 84 वर्षीय धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपना अधिकतर समय फार्म हाउस पर ही बिताते हैं. यहां पर बॉलीवुड स्टार कभी खेती करते हुए तो कभी मवेशियों के साथ समय गुजारते नजर आते हैं. धर्मेंद्र के फार्म हाउस से वीडियो अकसर वायरल हो जाते हैं.