सलमान खान की फोटो शेयर करके धर्मेंद्र ने बोला, 'हवा में गर्मी बहुत है, नजर ना लगे...'

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने सुपरस्टार सलमान खान को उनकी आगामी फिल्म 'रेस 3' के लिए शुभकामनाएं दीं.

सलमान खान की फोटो शेयर करके धर्मेंद्र ने बोला, 'हवा में गर्मी बहुत है, नजर ना लगे...'

सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने सुपरस्टार सलमान खान को उनकी आगामी फिल्म 'रेस 3' के लिए शुभकामनाएं दीं. धर्मेद्र ने बुधवार को 'दबंग' अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की. धर्मेद्र ने लिखा, "हवा में गर्मी बहुत ज्यादा है, नजर ना लगे. सलमान को प्यार, 'रेस 3' के लिए शुभकामनाएं." यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी. इसमें धर्मेद्र के बेटे बॉबी देओल भी सलमान के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं मीडिया से बात करते हुए बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है.

गायों को चारा खिलाने के बाद चूजों की चोंच लड़वाते दिखे धर्मेंद्र, कुछ ऐसे ले रहे फुरसत के लम्हों का मजा


बॉबी ने कहा, "मैं अपने पिता (धर्मेद्र) को अपने देश के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक मानता हूं, जिन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं दिया गया. उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली और मेरे प्रशंसकों का मेरे प्रति भी यही रुख है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां हूं क्योंकि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे देखना चाहते हैं." बॉबी सात वर्षो के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे.

बॉबी देओल का छलका दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल पा रही थीं फिल्में

मारधाड़ से भरपूर 'रेस 3' रमेश एस. तौरानी और सलमान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)