देसी मुर्गों के साथ यूं समय गुजारते नजर आए धर्मेंद्र, बोले- ये मेरे दोस्त हैं

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और धरम पाजी के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेंद्र अक्सर अपने फॉर्म हाउस में समय बिताते हुए दिखाई देते हैं.

देसी मुर्गों के साथ यूं समय गुजारते नजर आए धर्मेंद्र, बोले- ये मेरे दोस्त हैं

अपने फॉर्म हाउस पर मुर्गों के साथ धर्मेंद्र

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • साथ में दिखे मुर्गे
  • जल्द रिलीज होगी 'यमला पगला दीवाना फिर से'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और धरम पाजी के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेंद्र अक्सर अपने फॉर्म हाउस में समय बिताते हुए दिखाई देते हैं. धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए कोई न कोई वीडियो या तस्वीर साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देसी मुर्गों के साथ समय गुजारते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र अपने फिल्मी कामकाज के अलावा घरेलू काम पर खूब ध्यान देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र बोले कि ये देसी मुर्गे मेरे दोस्त हैं. धर्मेंद्र के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक लगभग 1 लाख लोग देख चुके हैं. 

सलमान खान की फोटो शेयर करके धर्मेंद्र ने बोला, 'हवा में गर्मी बहुत है, नजर ना लगे...'
 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


फिलहाल धर्मेंद्र अपनी 'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज 'यमला पगला दीवाना फिर से' आने वाली है. 'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आते हैं. फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यूट्यूब पर ट्रेंड भी किया था.

ट्रेलर में जैसा देखा गया है कि सलमान खान इस फिल्म में 'मस्ताना' के तौर पर गेस्ट एंट्री ली है. धर्मेंद्र ने इससे पहले एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चूजों के साथ खेलते हुए नजर आये थे. 

बॉबी देओल का छलका दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल पा रही थीं फिल्में

धर्मेंद्र इन तस्वीरों और वीडियो में न सिर्फ खेतों में काम करते दिख रहे हैं, बल्कि वे अपनी गायों को चारा खिलाते भी नजर आ रहे हैं. वैसे इस उम्र में इस तरह का जज्बा वाकई काबिलेतारीफ है. बता दें, धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वे पिछले 58 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र की पहली फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे (1960)' थी. वैसे भी ग्लैमर की जिंदगी से हर कोई उकता जाता है, और खेत-खलिहानों में राहत मिलती है. गरम-धरम भी माटी की महक का मजा ले रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...