सुशांत सिंह राजपूत के निधन से धर्मेंद्र को लगा सदमा, बोले- न कभी मिला, न कभी फिल्म देखी फिर भी...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ना फिल्म देखी, न कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से धर्मेंद्र को लगा सदमा, बोले- न कभी मिला, न कभी फिल्म देखी फिर भी...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
  • धर्मेंद्र ने कहा कि ना तुमसे मिला और न ही कभी तुम्हारी फिल्में देखीं...
  • धर्मेंद्र का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने देश में तमाम लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है. 34 साल की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी और बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर हर कोई दुखी है. बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम जनता ने भी एक्टर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. वहीं, हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ना फिल्म देखी, न कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा.

धर्मेंद्र (Dharmendra) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर ने उनके निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा. यह सुंदर सा 'शो बिजनेस' बहुत ही क्रूर है. मैं आपके असहनीय दर्द की कल्पना कर सकता हूं. मैं आपको प्यार करने वालों, परिवार और दोस्तों के दर्द को साझा करता हूं." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.