धर्मेंद्र के खेत में उगे लाल टमाटर और बैंगन, फैन्स को Flying Kiss देते हुए बोले - मैं तो इसी में खुश!

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) कई दशकों से एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं. आज भी वह जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो हर कोई उनका दीवाना हो जाता है.

धर्मेंद्र के खेत में उगे लाल टमाटर और बैंगन, फैन्स को Flying Kiss देते हुए बोले - मैं तो इसी में खुश!

खेत में बैठ कुछ यूं मजा ले रहे दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने पोस्ट किया वीडियो
  • खेत में कुछ यूं कर रहे एन्जॉय
  • वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) कई दशकों से एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं. आज भी वह जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. फिलहाल इन दिनों धर्मेंद्र कैमरे से ज्यादा अपने खेती में वक्त बिताना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अपने खेत में ताजा सब्जियों को उगाने में बिजी धर्मेंद्र बीच-बीच में सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं. वीडियो पोस्ट करते वक्त अपने विचार जरूर व्यक्त करते हैं. आए दिन धर्मेंद्र पाजी इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके दिखलाते हैं कि वह अपने खेत से इस बार क्या लेकर आए हैं. पिछले दिनों उन्हें दो बाल्टी लाल टमाटर के साथ देखा गया था. इस बार उन्होंने अपने खेत में बैठकर ताजा बैंगन इकट्ठा करते हुए दिखलाया. धर्मेंद्र खेत में बैठे हुए धूप सेंक रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने मोम के पुतले संग खिंचवाई फोटो, रणवीर सिंह बोले- 'ओरिजनल तो मेरे पास है...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

धर्मेंद्र पाजी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अपने विचार भी साझा किए. उन्होंने कहा, 'खेती करमा से होती है. मतलब साथ मिलकर काम करो तो ही मजा आता है. काम करने वालों को भी आता है और काम लेने वालों को भी आता है. मां कुदरत की गोद में, उसकी देन... ऐसी ही उनकी मेहरबानी रहे और आप सब का प्यार बना रहे. इसी में खुश रहता हूं मैं.' धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शुक्रवार की रात को शेयर किया. इसे अभी तक करीब 41 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फिलहाल धर्मेंद्र को खेती करते हुए देख हर कोी खुश हो जाता है और अपनी फीलिंग्स कमेंट्स के जरिेए शेयर करता है.

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) लंबे समय पहले मुंबई आए थे. लेकिन पंजाब और उसकी मिट्टी की महक आज भी उनकी सांसों में कायम है. तभी तो वे न सिर्फ अपने फार्म हाउस पर खेती कर रहे हैं बल्कि दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

Badla Box Office Collection Day 8: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...