धर्मेंद्र के फॉर्म में उगे चीकू और केले, Video पोस्ट कर बोले- केले बाजार में तो मिल जाएंगे लेकिन...

धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फॉर्म पर उगे केले और चीकू दिखा रहे हैं. धर्मेंद्र के फॉर्म का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

धर्मेंद्र के फॉर्म में उगे चीकू और केले, Video पोस्ट कर बोले- केले बाजार में तो मिल जाएंगे लेकिन...

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फॉर्म का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर के फॉर्म हाउस में उगे केले और चीकू
  • वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन के दौरान अपने फॉर्म पर वक्त बिता रहे हैं. एक्टर अपने फॉर्म पर सब्जियां और फल उगा रहे हैं. बता दें, धर्मेंद्र नियमित अंतराल पर अपने खेत में उगी सब्जियों और फलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फॉर्म पर उगे केले और चीकू दिखा रहे हैं. धर्मेंद्र के फॉर्म का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) कह रहे हैं, "दोस्तों, कैसे हो, मुझे खुशी हो रही है कि मेरे फॉर्म पर इतने अच्छे केले होने लगे हैं. चीकू, नारियल और केले सबकुछ कर रहा हूं. मैं बहुत खुश हूं आज और बहुत एक्साइटिड हूं. आप लोगों की दुआ है. केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फॉर्म पर जो केले होते हैं ना उनका अलग ही मजा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) के फॉर्म का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.