धर्मेंद्र के फॉर्म पर उगे टमाटर, बैंगन और गोभी, बोले- सोचता हूं यहां स्टॉल खोल लूं...देखें Video

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फॉर्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फॉर्म पर उगे टमाटर, बैंगन और गोभी दिखा रहे हैं. 

धर्मेंद्र के फॉर्म पर उगे टमाटर, बैंगन और गोभी, बोले- सोचता हूं यहां स्टॉल खोल लूं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • फॉर्म पर उगे टमाटर और बैंगन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन के दौरान अपने फॉर्म पर वक्त बिता रहे हैं. एक्टर अपने फॉर्म पर सब्जियां और फल उगा रहे हैं. बता दें, धर्मेंद्र नियमित अंतराल पर अपने खेत में उगी सब्जियों और फलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने फॉर्म पर उगे टमाटर, बैंगन और गोभी दिखा रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को जागरूक करने की भी कोशिश कर रहे हैं.


वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने साथियों से पूछ रहे हैं कि उन्होंने अपने हाथ साबून से धोए या नहीं. वहीं, एक्टर कह रहे हैं, "टमाटर, इस बैंगन को देखिए, भरपूर सब्जियां सब कुछ तो होता है, कभी-कभी सोचता हूं यहां धर्मेंद्र का स्टॉल खोल लूं, मजाक कर रहा हूं. खुश रहो बच्चो, अच्छा लगता है, आजकल घूमने को तो मिलता नहीं, लेकिन इस काम मैं लगा रहता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें, धर्मेंद्र ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. वहीं, धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं.