धर्मेंद्र के फार्म पर आंधी में गिर गया बम्बू का पेड़, Video शेयर कर बोले- जैसे-तैसे संभाला, अब इसको...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, उन्होंने वीडियो में यह बात बताई है.

धर्मेंद्र के फार्म पर आंधी में गिर गया बम्बू का पेड़, Video शेयर कर बोले- जैसे-तैसे संभाला, अब इसको...

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • फार्म पर आंधी से गिरा बम्बू का पेड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन के बीच बहुत ही इत्मिनान के साथ फार्म हाउस पर समय गुजार रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने मवेशियों और खेतों में गुजरता है. एक्टर अकसर अपने फार्म हाउस से फलों और सब्जियों के वीडियो शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनका बम्बू का पेड़ आंधी की वजह से गिर गया था, हालांकि, उन्होंने अब उस टूटे हुए पेड़ से अपने फार्म को सजाया है. 

Newsbeep

इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) कह रहे हैं, "बम्बू का पेड़ बहुत ऊंचा था और इसकी जो जड़ है, जरा बताइयेगा किस चीज की जड़ है ये? ये कहीं और था, गिर गया था. उठा के यहां ले आया. इसको भी सजा दूंगा कहीं. अच्छा लग रहा है ना? खुश रहो." धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आदत हो चलें हैं आप मेरी. कुछ भी ट्वीट कर देता हूं. बुद्ध बम्बू, आंधी में गिर गया था, जैसे-तैसे इसे संभाल लिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने आगे लिखा, "इसकी दुआएं. जीते रहो. आपके प्यार भरे रिस्पांस के लिए सभी को ढ़ेर सारा प्यार." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने फार्म हाउस से एक और वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी साहीवाल गाय ने बछड़ा दिया है.