धर्मेंद्र के खेत में उगी ब्रोकली, बैंगन और टमाटर, तो तराजू लाकर लगे तौलने- देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने खेत का वीडियो शेयर किया. इस बार उनके खेत में ब्रोकली भी उगी है... देखें Video

धर्मेंद्र के खेत में उगी ब्रोकली, बैंगन और टमाटर, तो तराजू लाकर लगे तौलने- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • खेत में ब्रोकली, बैंगन और टमाटर को उगा देख खुश हुए धर्मेंद्र
  • तराजू लाकर लगे तौलने
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फॉर्म हाउस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वो वीडियो में अपने खेत में उगी सब्जियां, फल और फूलों को दिखाते हैं. धर्मेंद्र के वीडियो लोगों को खूब पंसद आते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो दिखा रहे हैं कि उनके खेत में ब्रोकली, बैंगन, टमाटर और तोरी की सब्जियां भारी मात्रा में उगी है. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सारी सब्जियों को तराजू से तौल भी रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर कर कहा: "दोस्तों ब्रोकली भी उगी है. साइज देखो. ब्रोकली, बैंगन, टमाटर और तोरी...इन सबको स्केल पर तौलता हूं यह जानने के लिए आज कितनी सब्जियां उगी हैं. खुशी होती है इसे देखकर. लव यू ऑल..." धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर कर फैन्स के बीच अपनी खुशी जाहिर की है. इससे पहले उन्होंने फूलों की खेती का वीडयो शेयर कर लिखा था:  "किसान को ऐसा ही ख्वाब सजाने चाहिए. ये सब मालिक की मेहर और आप सब की दुआवों का नतीजा है. दुआ करता हूं आप सब इसी तरह हरे-भरे रहें, खिले रहें. लव यू ऑल."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.