Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल, पोते करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते आए नजर- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते करण देओल (Karan Deol) के साथ यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल, पोते करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते आए नजर- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते है. उन्होंने इस बार अपने पोते और  सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो करण देओल जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं और पीछे से उनके दादा यानी धर्मेंद्र उनको गाइड कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) द्वारा शेयर किए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं.

गुरदास मान ने कहा, 'मंदिर-मस्जिद' कभी फुरसत से बना लेना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात...


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते करण देओल (Karan Deol) के साथ वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा: "केवल भगवान पर छोड़ दें, जो आप नहीं कर सकते. एक स्वस्थ दिमाग आपको एक अच्छा इंसान बना देगा." धर्मेंद्र ने इस तरह अपने पोते के साथ यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दादा-पोते की बॉन्डिंग खूब जम रही है. बता दें कि करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) से बॉलीवुड में कदम रखा है. इस फिल्म से एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bammba) ने भी अपना डेब्यू किया है.

TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement