धर्मेंद्र ने अपने नए रेस्तरां 'ही मैन' का किया उद्घाटन, ट्वीट कर कहा- बहुत खुश हूं

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने नए रेस्तरां  'ही मैन' (He Man) का आज उद्घाटन किया.

धर्मेंद्र ने अपने नए रेस्तरां 'ही मैन' का किया उद्घाटन, ट्वीट कर कहा- बहुत खुश हूं

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट कर दी जानकारी

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने अपने नए रेस्तरां का किया उद्घाटन
  • रेस्तरां का नाम है 'ही मैन'
  • धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने नए रेस्तरां  'ही मैन' (He Man) का आज उद्घाटन किया. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा: बहुत खुश हूं आपकी शुभकामनाओं से. सभी को प्यार जीते रहो, 'ही मैन' (He Man). धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस तरह इस बात की जानकारी दी. हाल ही में उन्होंने 'गरम धरम ढाबा' (Garam Dharam Dhaba) की कामयाबी के बाद एक नया रेस्तरां खोलने का ऐलान किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में इस रेस्तरां का नाम 'ही मैन' (He Man) बताया था. 

आसिम रियाज ने जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- देखें वायरल Video

इस तरह अब धर्मेंद्र (Dharmendra) के फैन्स को उनके शानदार वीडियो और फिल्मों के अलावा अब जायकेदार भोजन की भरपूर डोज भी मिलने वाली है. यही नहीं, धर्मेंद्र के इस रेस्तरां की खासियत यह है कि खेतों से सीधा खाने की टेबल पर सामान आएगा और इस ढाबे का नाम 'ही मैन (He Man)' होगा.  धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था 'प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा है. मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार...आपका धरम.' धर्मेंद्र ने बताया है कि इस रेस्तरां को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस से शुरू किया जा रहा है. 'ही मैन' रेस्तरां करनाल हाइवे पर होगा. इस तरह अब धर्मेंद्र और देओल फैमिली के फैन्स के लिए नई सौगात आ गई है. 

Bigg Boss 13: शहनाज की खातिर सरदार बने सिद्धार्थ शुक्ला, फिर यूं किया गिद्दा देखती रह गईं आरती-देखें Video

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com