PM Modi ने की थी दीये-मोमबत्ती की अपील तो धर्मेंद्र ने जलाई मशाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दीया और मोमबत्ती न जलाकर मशाल जलाई थी.

PM Modi ने की थी दीये-मोमबत्ती की अपील तो धर्मेंद्र ने जलाई मशाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पीएम मोदी (PM Modi) की अपील के बाद जलाई मशाल

खास बातें

  • पीएम मोदी की अपील के बाद धर्मेंद्र ने जलाई मशाल
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने कहा कि यह एक प्रतिज्ञा है...
  • धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देशभर में लोगों ने बीती रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता दिखाई. बॉलीवुड कलाकार भी इस अभियान में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई दिए. खास बात तो यह है कि इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दीया और मोमबत्ती न जलाकर मशाल जलाई थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर हाथ में मशाल पकड़े दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

Newsbeep

इस वीडियो में एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर पीड़ा साफ दिखाई देती है और उस पीड़ा के पीछे अपने देशवासियों के लिए कुछ कर गुजरने के इरादे भी नजर आते हैं. इसलिए उन्होंने कहा है कि आज एक दीया जलाया जाए. यह दीया खुद से एक वादा है, एक प्रतिज्ञा है कि हम मिलकर इस नामुराद बीमारी को जड़ से उखाड़ फेकेंगे. मेरी दुआएं आप सबके लिए, खुश रहिए, सेहतमंद रहिए और जल्दी-जल्दी अपने देश को एक खूबसूरत देश बना लो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने वीडियो में वह हाथ में मशाल पकड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ भी कुछ लोग नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था. जिसमें उन्होंने 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था.