गायों का दूध दुहते नजर आए धर्मेंद्र, बोले- अपने गांव में सीखा था...

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 साल की उम्र में जिस तरह की जिंदगी जी रहे हैं, उसे देखकर किसी को भी रश्क हो सकता है. धर्मेंद्र खेत-खलिहानों और मवेशियों के साथ सुकून भरी जिंदगी जी रहे है. धर्मेंद्र की एक दिलचस्प फोटो वायरल हो रही है.

गायों का दूध दुहते नजर आए धर्मेंद्र, बोले- अपने गांव में सीखा था...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र की फोटो हुई वायरल
  • गाय का दूध दुहते आए नजर
  • 83 साल के हैं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 साल की उम्र में जिस तरह की जिंदगी जी रहे हैं, उसे देखकर किसी को भी रश्क हो सकता है. धर्मेंद्र खेत-खलिहानों और मवेशियों के साथ सुकून भरी जिंदगी जी रहे है. बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ संपर्क बनाए रहते हैं और अपने फार्म हाउस के खूब वीडियो और फोटो पोस्ट करते हैं. धर्मेंद्र के ये वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. धर्मेंद्र की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस फोटो में धर्मेंद्र (Dharmendra) में गाय का दूध दुहते नजर आ रहे हैं.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 14: एवेंजर्स एंडगेम ने बना डाला रिकॉर्ड, हॉलीवुड फिल्मों की इस लिस्ट में हुई शामिल

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे गाय का दूध दुहते दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है. धर्मेंद्र ने लिखा हैः 'गाय का दूध निकाल रहा हूं. किसान की बेसिक ट्रेनिंग. मैंने इसे अपने गांव में ही सीख लिया था.' धर्मेंद्र अपना अधिकतर समय फार्म हाउस में निकाल रहे हैं. वहीं, उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. 

सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...