धर्मेंद्र ने 83 की उम्र में खेतों में उगाए प्याज, मूली, गोभी और लौकी, बोले- खेती का बहुत नशा आ रहा है...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सारे शोरगुल से दूर अपने फार्म हाउस में चैन की जिंदगी गुजार रहे हैं. धर्मेंद्र 83 की उम्र में ऑर्गेनिक खेती करते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने 83 की उम्र में खेतों में उगाए प्याज, मूली, गोभी और लौकी, बोले- खेती का बहुत नशा आ रहा है...देखें Video

ऑर्गेनिक फार्मिंग करते नजर आए धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  • खेतों में नजर आए धर्मेंद्र
  • ऑर्गेनिक फार्मिंग का दिया मंत्र
  • मूली, गोभी और प्याज उगा रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन और एक्शन हीरो गरम-धरम धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सारे शोरगुल से दूर अपने फार्म हाउस में चैन की जिंदगी गुजार रहे हैं. धर्मेंद्र 8 दिसंबर को ही 83 के साल के हुए हैं. लेकिन अब भी बॉलीवुड सुपरस्टार एकदम फिट हैं, और अपने खेतों में जमकर मेहनत कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) लंबे समय पहले मुंबई आए थे. लेकिन पंजाब और उसकी मिट्टी की महक आज भी उनकी सांसों में कायम है. तभी तो वे न सिर्फ अपने फार्म हाउस पर खेती कर रहे हैं बल्कि दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. धर्मेंद्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र बता रहे हैं कि वे अपने खेतों में प्याज (Onion), मूली (Reddish), लौकी (Gourd) और गोभी (Cauliflower) उगा रहे हैं.

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


2.0 Box Office Collection Day 14: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने आमिर की 'दंगल' को पछाड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस में खड़े हैं और कह रहे हैं, "ऑर्गेनिक सब्जियां उगा रहा हूं. कितने अच्छे प्याज हैं. गोभी लगा रहा हूं. मूली लगाई है. मजा आ रहा है. यह देखकर बहुत खुशी हो रही है. ये लौकी नरम है. मुझे फिल्मों का तो नशा है ही, लेकिन खेती का भी बहुत नशा आ रहा है. आप भी करके देखो." कुछ दिन पहले धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर चारा उगाने के लिए भी मेहनत करते नजर आए थे.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी पर अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ ऐसा, छलक आईं मुकेश-नीता की आंखें...देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा का शादी के मंडप में जाने से पहले पलटा मन, बोले- 'फेरे लूं या भाग जाऊं...'- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


Priya Prakash Varrier: जब प्रिया प्रकाश ने स्कूल ड्रेस में आंख के इशारे से नचा दिया था पूरे देश को, देखें 5 वायरल Videos

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com