धर्मेंद्र ने 'फादर्स डे' के मौके अपने पिता को यूं किया याद, सोशल मीडिया पर Photo वायरल

फादर्स डे (Happy Father's Day) के मौके पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पिता किशन सिंह देओल, बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

धर्मेंद्र ने 'फादर्स डे' के मौके अपने पिता को यूं किया याद, सोशल मीडिया पर Photo वायरल

फादर्स डे (Happy Father's Day) के दिन धर्मेंद्र (Dharmendra) ने की फोटो वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखे छोटे सनी देओल और बॉबी देओल
  • धर्मेंद्र ने खास अंदाज में दी पिता को इस दिन की बधाई
नई दिल्ली:

फादर्स डे (Happy Father's Day) का दिन बच्चों और पिता के लिए काफी खास होता है. इस दिन को हर बच्चा अपने पिता के लिए खास बनाने की कोशिश करता है. इसके साथ ही फादर्स डे (Happy Father's Day) के मौके पर लोग उनसे जुड़ी यादों को भी साझा करते हैं. इस रेस में अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भी शामिल हो गए हैं. फादर्स डे के मौके पर धर्मेंद्र  (Dharmendra) ने अपने पिता केवल किशन सिंह देओल और बच्चों की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पापा को इस दिन की शुभकामनाएं दी. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की यह फोटो देखने में काफी पुरानी लग रही है. लेकिन इस फोटो के शेयर होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

प्रियंका चोपड़ा ने 'सोना-सोना' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

Happy Father's Day my father, my sons.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फादर्स डे (Happy Father's Day) के दिन उन्होंने अपने पिता की फोटो को साझा करते हुए उन्हें याद किया. धर्मेंद्र ने अपने पिता केवल किशन सिंह देओल की फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा 'हैप्पी फादर्स डे टू माई फादर एंड सन', यानी मेरे बेटों और पिता को फादर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं. जहां एक तरफ फोटो में धर्मेंद्र  (Dharmendra) के पिता किशन सिंह देओल और बेटे सनी देओल माला लिए नजर आ रहे हैं, तो वहीं एक्टर धर्मेंद्र और छोटे बॉबी देओल उनके साथ में  खड़े दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस फोटो में सनी देओल और बॉबी देओल का बचपन देखा जा सकता है. 

सनी देओल अपने क्षेत्र में ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, तभी पिता धर्मेंद्र ने कर दिया यह कमेंट, Tweet वायरल

'धरम पाजी' यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र ने अपनी ही फिल्म धर्म-वीर का एक छोटा सा क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा 'हर दौर से गुज़र चुका हूं.. हर रंग में जीना आता है.' धर्मेंद्र की पोस्ट में यह कैप्शन पढ़कर ऐसा लग रहा था, मानो वह इसे अपने जीवन से जोड़कर बता रहे हों. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों अपना ज्यादातर समय फार्महाउस पर खेती करते हुए बिताते हैं. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में उनके पिता का रोल अदा करते दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...