धर्मेंद्र ने पढ़े फैंस के कमेंट्स तो यूं दिया रिएक्शन, बोले- जी तो चाहता है कि सबका...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अपनी पोस्ट पर आए लोगों के कमेंट्स को पढ़ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा कि जी तो चाहता है कि सबका जवाब दूं, लेकिन...

धर्मेंद्र ने पढ़े फैंस के कमेंट्स तो यूं दिया रिएक्शन, बोले- जी तो चाहता है कि सबका...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पढ़े फैंस के कमेंट और दिया जबरदस्त रिएक्शन

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने पढ़े फैंस के कमेंट्स और दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि मन तो कर रहा है कि सबका रिप्लाई दूं, लेकिन...
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लॉकडाउन के कारण एक्टर अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. धर्मेंद्र अकसर अपने वीडियो और फोटो साझा कर फैंस को अपनी एक्टिविटी के बारे में बताते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अपनी पोस्ट पर आए लोगों के कमेंट्स को पढ़ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा कि जी तो चाहता है कि सबका जवाब दूं, लेकिन मेरे अंदर इतनी शक्ति नहीं है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, "हैलो दोस्तों, कैसे हैं आप लोग. आप लोगों के कमेंट्स पढ़ रहा हूं, बड़े मजेदार हैं. जी तो चाहता है कि सबका रिप्लाई करूं, लेकिन मेरे अंदर इतनी ताकत नहीं है. कुछ का जवाब दे पाता हूं, इसे प्यार से लीजिएगा." इसके आगे एक्टर ने कोरोना से बचने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा, "कोरोना से बचना, यह बहुत ही वाहियात और गंदी बीमारी है. अपना, अपने बच्चों का, इंसानियत का हर तरफ से ख्याल रखो."

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार, काश कि मैं सबका जवाब दे पाता." बता दें कि धर्मेंद्र अकसर अपने फैंस के कमेंट्स का रिप्लाई करते हैं और फैंस को भी एक्टर का यह अंदाज काफी पसंद आता है.  बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com