धर्मेंद्र ने पीएम मोदी की अपील पर दिया रिएक्शन, बोले- आप उसे गोली से नहीं मार सकते, इसलिए...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की अपील को लेकर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र ने पीएम मोदी की अपील पर दिया रिएक्शन, बोले- आप उसे गोली से नहीं मार सकते, इसलिए...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने पीएम मोदी की स्पीच पर दिया रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि आप कोरोना को गोली से नहीं मार सकते हैं
  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की थी, जिसे लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम मोदी की सराहना की. हाल ही में पीएम मोदी की अपील को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने पीएम मोदी के बयान पर रिएक्शन देते हुए लोगों से कहा कि आप पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के मुताबिक ही काम करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप कोरोनावायरस को गोली से नहीं मार सकते हैं. वह कहीं भीड़ में छुपा हुआ है. 

Newsbeep

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा, "आप कोरोनावायरस को गोली से नहीं मार सकते हैं. यह कहीं भीड़ में छुपा हुआ है. इसके लिए 15 दिन और इंतजार कीजिए और यह अपनी ही मौत मरेगा. घर पर रहें, इस अवसर को योग और कसरत करके कुछ बुरी आदतों को दूर करने के तौर पर लें. पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के मुताबिक ही काम करें." बता दें कि धर्मेंद्र के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन, प्रकाश राज, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना और अजय देवगन जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. वहीं, पीएम मोदी द्वारा सुझाए गए जनता कर्फ्यू की बात करें तो इस दौरान उन्होंने किसी से भी घर से बाहर न निकलने की अपील की है. वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब एक जगह पर 20 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है.  उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक दिल्ली के सभी रेस्त्रां बंद किए जा रहे हैं. हालांकि वहां से खाना घर ले जाने की इजाजत रहेगी और खाने की होम डिलिवरी भी जारी रहेगी.