NDTV Khabar

धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, फोटो पोस्ट कर बोले- ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा, 'ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट जाता है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, फोटो पोस्ट कर बोले- ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कही यह बात

खास बातें

  1. धर्मेंद्र को डेंगू से मिली राहत
  2. धर्मेंद्र ने यूं किया कमेंट
  3. धर्मेंद्र की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रोजाना अपने जीवन से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले धर्मेंद्र को कुछ दिनों पहले डेंगू हो गया था, जिससे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था. हालांकि, अब धर्मेंद्र की तबीयत बिल्कुल ठीक है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा करते हुए दी है. फोटो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में धर्मेंद्र ने बताया कि वह लखनऊ गए थे और उन्हें डेंगू (Dengue) हो गया था. 

'कबीर सिंह' की प्रीति पर करीना कपूर ने साधा निशाना, बोलीं- ऐसे कैरेक्टर में विश्वास नहीं...


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा, 'दोस्तों, लखनऊ गया था, अचानक डेंगू नाम की बेशर्म बीमारी ने आ घेरा था. अब जरा आराम है. ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट जाता है.' फोटो में धर्मेंद्र का अंदाज काफी कूल लग रहा है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) को डॉक्टर्स ने डेंगू से पूरी तरह उबरने के लिए घर पर ही आराम करने की सलाह दी है. 


'कुली' के हादसे के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ हुआ कुछ ऐसा, बदल गई बिग बी की जिंदगी

टिप्पणियां

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल-पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' प्रोड्यूस की है. यह करण देओल की डेब्यू मूवी थी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सहर बांबा नजर आई थीं. इससे इतर धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. खुद एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने सिंगिंग शो के दौरान कहा था कि धर्मेंद्र उनके क्रश हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement