इस एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के समय सेट पर प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र, बताई यह वजह

'सुपरस्टार सिंगर' शो के ही सेट पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया कि वह फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग से पहले प्याज खाकर जाया करते थे. ऐसा वह किसी और के लिए नहीं, बल्कि आशा पारेख (Asha Parekh) के लिए करते थे.

इस एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के समय सेट पर प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र, बताई यह वजह

शूटिंग पर प्याज खाकर आते थे धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  • सेट पर प्याज खाकर जाते थे धर्मेंद्र
  • बॉलीवुड एक्टर ने रिएलिटी शो में खोला राज
  • आशा पारेख ने बताया कि धर्मेंद्र ने किया था उनसे वादा
नई दिल्ली:

बॉलीवुज के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra), आशा पारेख (Asha Parekh) और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले शो सुपर स्टार सिंगर में पहुंचे. 'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर आए इन दिग्गज सितारों ने बच्चों के गाने का लुत्फ भी उठाया, साथ ही अपने करियर से जुड़े कई मजेदार किस्से भी साझा किए. शो के ही सेट पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया कि वह फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग से पहले प्याज खाकर जाया करते थे. ऐसा वह किसी और के लिए नहीं, बल्कि आशा पारेख (Asha Parekh) के लिए करते थे. 

'मां बाप और उस्ताद सब हैं खुदा की रहमत...' शिक्षक दिवस पर इन शायरी से दें अपने टीचर को शुभकामनाएं

इस किस्से के बारे में बताते हुए बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा, "हम दार्जिलिंग में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. पैकअप के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स और क्रू मेंबर देर रात तक पार्टी करते थे. मैं भी उस पार्टी में शामिल था और ड्रिंक भी कर लेता था. लेकिन सुबह मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. इसे छुपाने के लिए मैंने प्याज खा लिया. हालांकि, इसके बाद भी आशा पारेख (Asha Parekh) ने शिकायत की कि प्याज की बदबू आ गई, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है."

Kaun Banega Crorepati: हरियाणा की इस कंटेस्टेंट से इम्प्रेस हुए बिग बी...

इसके आगे धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया कि "मैंने आपसे कहा था कि शराब की बदबू छुपाने के लिए ही मैंने प्याज खाए हैं और आपने मुझसे शराब पीने के लिए भी मना किया था. आपके इस सुझाव पर मैंने शराब पीना बंद कर दिया और इसके बाद हम काफी अच्छे दोस्त भी बन गए. हम एक परिवार की तरह ही हैं और वह दिन भी बहुत लाजवाब थे. इस समय वो खूबसूरत यादें मुझे उदास कर देती हैं. लेकिन यह शानदार अनुभव मुझे बहुत हिम्मत भी देता है."

Happy Teachers' Day: शिक्षक दिवस पर बॉलीवुड के कुछ ऐसे बेहतरीन गाने, जो करते हैं इंस्पायर

धर्मेंद्र (Dharmendra) के अलावा खुद आशा पारेख ने भी उन दिनों को याद करते हुए कई बातें बताईं. धर्मेंद्र के बारे में उन्होंने कहा, "अपने वादे के लिए कड़ी ठंड में भी धर्मेंद्र शराब की एक बूंद तक नहीं छूते थे. फिल्म में एक गाना था, जिसमें धर्मेंद्र जी को पानी में डांस करना था. पानी से बाहर आते ही उन्हें ब्रांडी दी जाती थी. लेकिन उस समय वह मेरी तरफ देखते थे, क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि अगर आपने शराब पी तो मैं सेट से चली जाउंगी. ऐसा सेट पर करीब 2 से 3 दिन तक चला, लेकिन उन्होंने शराब का एक घूंट तक नहीं पी."
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com