किसान आंदोलन को लेकर Dharmendra ने किया ट्वीट, लिखा- 'बहुत दर्द में हूं सरकार को कुछ करना चाहिए...'

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 15 दिनों से सिंघु बॉर्डर पर किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. आज उनके आंदोलन (Farmers Protest) का 16वां दिन है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस पर ट्वीट किया है.

किसान आंदोलन को लेकर Dharmendra ने किया ट्वीट, लिखा- 'बहुत दर्द में हूं सरकार को कुछ करना चाहिए...'

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 15 दिनों से सिंघु बॉर्डर पर किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. आज उनके आंदोलन (Farmers Protest) का 16वां दिन है. सरकार और किसान संगठनों के बीच अब तक पांच दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन सभी बैठकें बेनतीजा रही हैं. अब किसान संगठनों ने 14 दिसंबर से देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है. 12 दिसंबर को दिल्ली -जयपुर हाईवे बंद करने और सभी टोल प्लाजा पर कब्जा करने का ऐलान किया है. किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड गलियारे से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी इस संबंध में ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

Sunny Leone ने 'मराठी मुलगी' लुक से मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मैं अपने किसान भाइयों को इस तरह देख बहुत दर्द में हूं. सरकार को कुछ तेजी से करना चाहिए." धर्मेंद्र ने इस ट्वीट में किसानों को लेकर अपना दर्द बयां किया है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस बार भी यही किया है.

दीपिका सिंह ने 'दुल्हन की मुंह दिखाई' के बाद दिया गिफ्ट, भाभी ने यूं दिया रिएक्शन... देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहा किसानों का आंदोलन शुक्रवार को 16वें दिन में प्रवेश कर चुका है. 16 दिनों से दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर डटे किसानों ने केंद्र सरकार से किसी भी तरह का समझौता करने से इनकार कर दिया है. केंद्र की तरफ से संशोधन का प्रस्ताव भेजे जाने के बाद किसानों ने इसे मानने से इनकार कर दिया था और कहा था कि अगर सरकार कानून वापस नहीं लेती है तो वो अपना विरोध-प्रदर्शन और तेज करेंगे.