खूबसूरत झरने- झील के बीच अपना समय बिताते हैं धर्मेंद्र, VIDEO शेयर कर फैंस के लिए लिखा ये प्यारा सा मैसेज

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो (Video) शेयर किया है. जो इन दिनों काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

खूबसूरत झरने- झील के बीच अपना समय बिताते हैं धर्मेंद्र, VIDEO शेयर कर फैंस के लिए लिखा ये प्यारा सा मैसेज

खूबसूरत झरने- झील के बीच अपना समय बिताते हैं धर्मेंद्र

खास बातें

  • मुंबई की चकाचौंध से दूर झील और झरने के बीच अपना समय बिताते हैं धर्मेंद्र
  • धर्मेंद्र ने शेयर की झरने का वीडियो पर फैंस ने कहा- आप बहुत सुंदर जगह पर
  • धर्मेंद्र को आई अपने फैंस की याद लिखा- ये प्यारा सा मैसेज
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो (Video) शेयर किया है. जो इन दिनों काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है वह बेहद खूबसूरत है और इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर का काफी प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में झरने (Water Fall) का पानी गिरते हुए एक छोटा-सा झरना मिल जाता है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- दोस्तों, आप सभी को मेरा प्यार भरा नमस्कार. मेरी पिछली पोस्ट आप लोगों ने इतना प्यार दिया. इसलिए मैं आप सब के लिए एक बार फिर एक वीडियो शेयर कर रहा हूं. यह मेरे खेत का वीडियो हैं जिसमें एक सुंदर सा झरना देख सकते हैं. 

धर्मेंद्र के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और इसी का नतीजा है कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर इस वीडियो को अब तक 6 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस  पर 1 हजार से अधिक लाइक्स और 85 रिट्वीट भी आ चुके हैं.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप बहुत सुंदर जगह पर रहते हो'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत ज्यादा सुंदर वीडियो है. आपको बता दें कि धर्मेंद्र अपने साग- सब्जी के खेत, बगीचा और फॉर्म हाउस के वीडियो आए दिन शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com