धर्मेंद्र खेत से लेकर आए दो बाल्टी टमाटर, फिर मिलवाया अपने 'हीरो' से... - देखें Video

बॉलीवुड के पॉवरफुल एक्टर के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपनी खेती करने में ज्यादा फोकस दिखाई दे रहे हैं.

धर्मेंद्र खेत से लेकर आए दो बाल्टी टमाटर, फिर मिलवाया अपने 'हीरो' से... - देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) खेत से ले आए दो बाल्टी टमाटर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • टमाटर की खेती करते दिखे
  • मिलवाया अपने हीरो से
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉवरफुल एक्टर के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपनी खेती करने में ज्यादा फोकस दिखाई दे रहे हैं. आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खेतों में उगने वाली सब्जियां को लेकर आते हैं और फिर फैन्स से रूबरू होते हैं. पिछले दिनों भी वह मेथी को सुखाने के लिए खाट पर बैठे हुए दिखाई दिए थे. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र दो बाल्टी भरकर टमाटर अपने खेत से लेकर आते हैं और फिर अपने साथ काम करने वाले व्यक्ति से मिलवाते हैं. धर्मेंद्र से साथ खेतों में काम करने वाले शख्स को हीरो बताकर उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया. सभी उन्हें इस काम की काफी तारीफ की. धर्मेंद्र फिल्मों के ग्लैमर से दूर अब खेती-किसानी पर ज्यादा फोकस हैं.

राज कुंद्रा जिम में कर रहे थे एक्सरसाइज, पीछे से आईं शिल्पा शेट्टी और फिर...- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इस वीडियो में खेतों से ऑर्गेनिक टमाटर के बारे में बताते हुए वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने कहा, 'हैलो दोस्तों, ऑर्गेनिक टमाटर... ये मेरा हीरो है. साथ काम करता है..'  धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा, 'सभी को ढेर सारा प्यार... यहां आप सब के लिए मेरे पास कुछ है. मैं अपने काम करने वालों को बहुत प्यार करता हूं. मैं इसे मेरा हीरो कहता हूं. यह मेहनती आदमी कर्नाटक से है.' इस वीडियो को लोगों ने बहुत प्यार दिया. इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) लंबे समय पहले मुंबई आए थे. लेकिन पंजाब और उसकी मिट्टी की महक आज भी उनकी सांसों में कायम है. तभी तो वे न सिर्फ अपने फार्म हाउस पर खेती कर रहे हैं बल्कि दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

Badla Box Office Collection Day 6: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाए तेवर, कमाए इतने करोड़

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र (Dharmendra) के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...