NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने नन्हे बॉबी देओल को यूं करवाया नाश्ता, बाप-बेटे का प्यार जीत लेगा दिल- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के बचपन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका क्यूट अंदाज आपका दिल जीत लेगा- देखें Video

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने नन्हे बॉबी देओल को यूं करवाया नाश्ता, बाप-बेटे का प्यार जीत लेगा दिल- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया बॉबी देओल (Bobby Deol) के बचपन का वीडियो

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने नन्हे बॉबी देओल को यूं करवाया नाश्ता
  2. बाप-बेटे का प्यार जीत लेगा दिल
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने नए-नए वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने छोटे बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि यह वीडियो बॉबी देओल के बचनपन का है. धर्मेंद्र और बॉबी देओल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नन्हे बॉबी देओल को ब्रेकफास्ट कराते नजर आ रहे हैं और बॉबी देओल प्यारी सी स्माइल कर रहे हैं.

हाथ में वाइन का गिलास और चेहरे पर मास्क, डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक- देखें Video


धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा शेयर किए वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) का क्यूट अंदाज निश्चित तौर पर फैन्स का दिल जीत लेगा. अभी तक इसे एक लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. वैसे भी फैन्स धर्मेंद्र के वीडियो के इंतजार में रहते हैं और उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "कुछ सुंदर यादें, जब बॉबी एक बच्चा था और जुहू में सिर्फ तीन ही बंगले थे."

Gallan Kardi Song: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' का नया गाना रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देगा Jazzy B का सॉन्ग

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement