Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र के फार्महाउस में उगे नए फल, तो बोले- ये हैं किसान के हीरे-जवाहरात, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने फार्महाउस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो उगे हुए नए फलों को दिखा रहे हैं.

धर्मेंद्र के फार्महाउस में उगे नए फल, तो बोले- ये हैं किसान के हीरे-जवाहरात, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फॉर्महाउस में उगे नए फल
  • बोले- ये हैं किसान के हीरे-जवाहरात
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) नियमित अंतराल पर अपने फॉर्महाउस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र फॉर्महाउस में नए फल उगने की खुशी मना रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी लिखा है. "धर्मेंद्र ने लिखा: किसान के, हीरे-जवाहरात, खुशी की, इन्तिहा महसूस कीजिए. रूब सरशर हो जाएगी आपकी. आप सभी को प्यार." धर्मेंद्र ने इस तरह वीडियो को शेयर कर अपने फैन्स के लिए अपने विचार रखे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Viral Video: शॉपिंग मॉल में खरीददारी कर रहा था शख्स, तभी बजा 'लौंग लाची' सॉन्ग और मचा दी धूम

धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. धर्मेंद्र जब भी अपने फार्महाउस पर जाते हैं, ढेर सारे वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हैं. धर्मेंद्र के फार्म हाउस के वीडियो और तस्वीरें उनके फैन्स को बहुत भाते हैं. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें तेज आवाज के साथ बहता झरना है और खूबसूरत नजारे दिखते हैं. 

दीपिका पादुकोण ने की रिक्वेस्ट, तो एयरपोर्ट पर ही डांस सिखाने लगे कार्तिक आर्यन, देखें Video

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...