धर्मेंद्र ने मोरनी को दाना खिलाते हुए शेयर किया Video, लिखा- मोर को भी साथ ले आई...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फार्म हाउस से मोरनी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उसे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने मोरनी को दाना खिलाते हुए शेयर किया Video, लिखा- मोर को भी साथ ले आई...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. उनके पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस पर जब भी कोई नया पौधा लगता या फिर किसी पेड़ पर फल या सब्जी लगती है तो उसे फैन्स के बीच जरूर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने इस बार अपने फार्म हाउस से मोरनी के वीडियो को शेयर किया है.

Hina Khan ने खूबसूरत अंदाज से जीता फैन्स का दिल, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Pics

धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मोरनी को दाना खिला रहे हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: चल. धरम के फार्म पर चलते हैं...अपने हाथ से चोगा खिलाता है....मोरनी, अपने मोर को भी साथ ले आई. लव." धर्मेंद्र के इस वीडियो को हमेशा ही तरह फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही उस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ गाना सुनकर नहीं कर पाईं कंट्रोल, अपनी शादी में 'दम दम मस्त' पर यूं झूमकर किया डांस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.