धर्मेंद्र ने बेटे के बर्थडे पर सुनाया किस्सा, Video में बोले- सनी, गुस्से में मेरे दोस्त को मारने के लिए...

सनी देओल (Sunny Deol) के बर्थडे पर पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सुनाया किस्सा, बोले- मेरे दोस्त को मारने के लिए टैरेस पर घूम रहा था.

धर्मेंद्र ने बेटे के बर्थडे पर सुनाया किस्सा, Video में बोले- सनी, गुस्से में मेरे दोस्त को मारने के लिए...

सनी देओल (Sunny Deol) के बर्थडे पर पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सनी देओल मना रहे हैं अपना बर्थडे
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया Video
  • सुनाया मजेदार किस्सा
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें सनी देओल 64 साल के हो गए हैं. एक्टर के जन्मदिन पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, सनी देओल (Sunny Deol Video) के बर्थडे पर उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उन्हें बेहद ही अनोखे अंदाज में विश किया है. धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, "सनी जब पैदा हुआ, तो एक बहुत ही खूबसूरत बच्चा था. जैसे कोई उगता सूरज हो, उस तरह का. उसके चेहरे को देखकर उसका नाम सनी रख दिया गया. सनी बहुत शर्मिला, महत्वकांक्षी और गस्से वाला भी था. दो साल का होगा, जब शोला और शबनम रिलीज हुई थी मेरी, उसमें एक सीन हुआ था मेरा एम राजन के साथ."

Newsbeep

धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने आगे कहा, "उस सीन में वह मुझे मारता है, सनी के जहन में वह बात बैठ गई. एम राजन मेरा दोस्त था, जब वह मुझे मिलने आया. तो मैंने देखा कि सनी बाहर टैरेस पर बहुत गुस्से में घुम रहा है. मैंने पूछा सनी (Sunny Deol) क्या हुआ? इस पर वह बोला, कि नहीं, आज वह आया है ना तो मैं उसे मारूंगा आज. मैंने बोला कि वह फिल्म थी मेरी बेटा,  यह दोस्त है मेरा. मैंने उसे समझाया लेकिन उसका गुस्सा कम नहीं हो रहा था." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सनी देओल (Sunny Deol) का जन्म 19 अक्तूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ. उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं. 2019 में वह बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से सांसद बने. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में रोमांटिक फिल्म 'बेताब' से की थी. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. इसके बाद सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में कीं.