Teachers Day के मौके पर धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बॉबी देओल बच्चों को मजाकिया अंदाज में पढ़ाते आए नजर

टीचर्स डे (Teacher Day) के मौके पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Teachers Day के मौके पर धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बॉबी देओल बच्चों को मजाकिया अंदाज में पढ़ाते आए नजर

धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. अपने वीडियो और फोटो साझा कर एक्टर अकसर अपने फैंस से बातें भी करते हैं. धर्मेंद्र ने टीचर्स डे (Teachers Day)  के मौके पर  बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्कूल के बच्चे को पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो में बॉबी देओल मजाकिया अंदाज में बच्चों को ज्वालामुखी पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने वीडियो में घर के अंदर ही टहलते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह लता मंगेशकर के गाने भी सुन रहे हैं. धर्मेंद्र के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके घर में चारों और केवल उन्हीं की ही फोटो लगी हुई है. यहां तक कि सोफे के कुशन पर भी धर्मेंद्र की तस्वीरें बनी हैं. एक्टर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "बारिश में...करीब आधे घंटे से अंदर ही टहल रहा हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने वीडियो को साझा करते हुए बताया कि वह जल्द ही एक नई फिल्म अपने फैंस के लिए लेकर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.