Dharmendra के फार्महाउस में सूरज ने बिखेरी रोशनी तो चहचहाने लगी चिड़िया, एक्टर ने शेयर किया खूबसूरत Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रकृति का खूबसूरत नजारा देखने लायक है. वीडियो में धर्मेंद्र के फार्म हाउस में प्रकृति की खूबसूरत छटा देखने लायक है.

Dharmendra के फार्महाउस में सूरज ने बिखेरी रोशनी तो चहचहाने लगी चिड़िया, एक्टर ने शेयर किया खूबसूरत Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया फार्महाउस का खूबसूरत नजारा

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फार्माहाउस पर दिखा प्रकृति का खूबसूरत नजारा
  • प्रकृति की खूबसूरती के बीच चहचहाती नजर आई चिड़िया
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों फार्महाउस पर अपना खास समय बिता रहे हैं और वहां रहते हुए भी वह फैंस से जुड़ना नहीं भूलते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रकृति का खूबसूरत नजारा देखने लायक है. वीडियो में धर्मेंद्र के फार्म हाउस में प्रकृति की खूबसूरत छटा देखने लायक है. जहां सूरज की रोशनी फार्महाउस में फैलती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं चिड़िया भी खूब चहचहाती हुई नजर आ रही हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब छह हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में धर्मेंद्र अपने फैंस से भी बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने कहा, "गुड मॉर्निंग दोस्तों, आसमान के तरफ देखो, इन खूबसूरत रंगों को. कैसे हो आप लोग, बिल्कुल ठीक..." इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सुप्रभात दोस्तों, आपकी प्यारी प्रतिक्रिया के लिए ढेर सारा प्यार. अपना ख्याल रखिये." धर्मेंद्र के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Newsbeep

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com