धर्मेंद्र के फार्महाउस में चीटियों ने बनाया खूबसूरत किला, एक्टर बोले- कोरोना से बचो, अपने किले...

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस में चीटियों ने भी अपना घर बना लिया है, जिसकी एक प्यारी सी तस्वीर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर भी साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने फैंस को अपना ख्याल रखने की भी सलाह दी.

धर्मेंद्र के फार्महाउस में चीटियों ने बनाया खूबसूरत किला, एक्टर बोले- कोरोना से बचो, अपने किले...

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म में चीटियों ने बनाया खुद का किला

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फार्म पर चीटियों ने बनाया खुद का किला
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • धर्मेंद्र ने कहा कि अपने घर में रहो, कोरोना में बाहर मत निकलो...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्मों के साथ-साथ अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और उससे जुड़ी हर चीजें एक्टर अपने चाहने वालों से साझा करते हैं. धर्मेंद्र के फार्म हाउस में चीटियों ने भी अपना घर बना लिया है, जिसकी एक प्यारी सी तस्वीर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर भी साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने फैंस को अपना ख्याल रखने की भी सलाह दी.

धर्मेंद्र (Dharmendra) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर ने चीटियों द्वारा बनाए गए घर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एक किला चीटियों द्वारा मेरे फार्म पर बनाया गया. कोरोना से बचो, अपने किले, अपने घर से बाहर मत जाओ. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार और कृप्या अपना-अपना ध्यान रखें." फोटो में नजर आ रहा है कि चीटियों ने धर्मेंद्र के फार्म पर अपना गोल सा घर बनाया है. इसकी तस्वीर देखकर लग रहा है मानो चीटियों ने अपने घर के आस-पास कई दीवारें भी बना ली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.