धर्मेंद्र ने शेयर किया समोसे बेचने वाले क्यूट बच्चे का Video, बोले- काम ही पूजा है...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो हर किसी का खूब दिल जीत रहा है. इस वीडियो में बच्चा समोसे बेचता नजर आ रहा है.

धर्मेंद्र ने शेयर किया समोसे बेचने वाले क्यूट बच्चे का Video, बोले- काम ही पूजा है...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया समोसे बेच रहे बच्चे का वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया समोसे बेच रहे बच्चे का वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि काम ही पूजा है
  • धर्मेंद्र द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने काम और अपने अंदाज के लिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र कभी अपने फार्म हाउस से जुड़ा वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं तो कभी अपनी पुरानी यादें सबके साथ शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में धर्मेंद्र ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो हर किसी का खूब दिल जीत रहा है. इस वीडियो में बच्चा समोसे बेचता नजर आ रहा है. धर्मेंद्र द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep


धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में एक महिला बच्चे से बात कर रही है और उससे पूछती है कि वह स्कूल जाता है या नहीं. इस पर बच्चे ने बताया कि वह अभी चौथी कक्षा में है. वीडियो में बच्चे ने बताया कि उसकी अम्मी ये समोसे बनाती हैं, जिसे वह करीब 4 से 5 बजे के बीच लोगों को बेचता है. वीडियो में बच्चे का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "काम ही पूजा है. मुझे यह वीडियो बहुत पसंद आया." धर्मेंद्र द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. एक्टिंग के साथ-साथ धर्मेंद्र ने कई फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं.