NDTV Khabar

धर्मेंद्र के लिए दुबई से इस शख्स ने मांगी दुआएं, बार-बार देखा जा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फैन का एक वीडियो शेयर किया है, जो दुबई से उनके लिए दुआएं मांग रहा है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के लिए दुबई से इस शख्स ने मांगी दुआएं, बार-बार देखा जा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  1. धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  2. उनके प्रशंसक ने मांगी दुआएं
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों ज्यादातर समय अपने फॉर्म हाउस पर बिता रहे हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र का फैन बेस काफी बड़ा है. इसलिए वो अपने फैंस को  फॉर्म हाउस में उगाई सब्जियां और फलों का वीडियो बनाकर दिखाते हैं. उनके इन वीडियो को लोग बहुत पसंद भी करते हैं. धर्मेंद्र  (Dharmendra)  ने फिर से एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका दुबई का एक प्रशंसक ईद के मौके पर उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांग रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने प्रशंसक को खास अंदाज में धन्यवाद दिया.

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़


धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुबई का वह शख्स उनके लिए दुआएं मांग रहा है. इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने खेत में लगे आम को अपने फैंस को दिखा रहे थे. धर्मेंद्र के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का YouTube पर कोहराम, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement