धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का Video, बोले- जब मैं दसवीं क्लास में था तब आए थे...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने टिड्डियों (Tiddi Dal) का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें बड़ी मात्रा में टिड्डियों (Locust Attack) को देखा जा सकता है.

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का Video, बोले- जब मैं दसवीं क्लास में था तब आए थे...

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों (Locust) का वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का वीडियो
  • सावधान रहने की दी सलाह
  • बताई यह खास बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने टिड्डियों (Tiddi Dal) का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें बड़ी मात्रा में टिड्डियों (Locust Attack) को देखा जा सकता है. कोरोना वायरस से जहां पूरा देश जूझ रहा है, वहीं इसके बीच अब एक नई मुसीबत आ गई है. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में अब टिड्डियों के झुंड ने तांडव मचा रखा है. राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और हरियाणा के बाद अब महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पंजाब में रेगिस्तानी टिड्डियों का दल बड़े पैमाने पर फसलों को नष्ट कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने टिड्डियों (Tiddi Attack) का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सावधान रहिएगा, हम इस मुसीबत को झेल चुके हैं. उस समय जब मैं दसवीं क्लास में पढ़ता था. सभी छात्रों को इन्हें मारने के लिए बुला लिया गया था. प्लीज ध्यान रखिएगा.' इस तरह धर्मेंद्र ने अपने फैन्स को टिड्डियों से सावधान रहने की सलाह दी है.

वहीं टिड्डियों (Locust Attack) को लेकर सरकार का कहना है कि तीन दशकों में यह देश में सबसे खराब टिड्डी हमला है. कृषि मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि राजस्थान के 20, मध्य प्रदेश में 9, गुजरात में दो और उत्तर प्रदेश और पंजाब में एक-एक जिलों के 47,000 हेक्टेयर से अधिक क्षेत्र में फैले 303 स्थानों पर टिड्डी रोकथाम के उपाय और छिड़काव अभियान चलाए गए हैं.