Dharmendra ने Video शेयर कर फैंस को सुनाई आपबीती, बोले- भरोसा तोड़ा मेरा और...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को कहा कि यह धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलते हैं आपको, इनसे बचना.

Dharmendra ने Video शेयर कर फैंस को सुनाई आपबीती, बोले- भरोसा तोड़ा मेरा और...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फैंस को वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर फैंस को सुनाई आपबीती
  • एक्टर ने कहा कि भरोसा तोड़ा मेरा और...
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र अकसर ट्विटर या इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो साझा करते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को कहा कि यह धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलते हैं आपको, इनसे बचना. आप मेरे अपने हैं ना इसलिए आपको आपबीती सुना रहा हूं. धर्मेंद्र के इस वीडियो ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने वीडियो में फैंस से बात करते हुए कहा, "रूह ने रोका, मन ने मना लिया. उठा पैरों से कंबख्त को सीने से लगा लिया है. बदबख्त ने भरोसा तोड़ा मेरा, मेरी रूह को रुला दिया. दोस्तों जहां रूह सहमत नहीं वहां, उसकी रहमत नहीं. ये धोखेबाज तो हर मोड़ पर मिलेंगे आपको, इनसे बचना. आप मेरे अपने हैं ना इसलिए आपबीती सुना बैठा आपको. अपना ख्याल रखना, कोरोना से बचना और इनसे तो बहुत ही बचना." इस वीडियो में धर्मेंद्र के अंदाज को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि एक्टर इन दिनों अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.