धर्मेंद्र के फार्महाउस में लुकाछुपी खेल रही थीं मोरनियां, बैकग्राउंड में गाना चला 'इशक पे जोर नहीं'- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस पर मोरनियां लुका छुपी खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

धर्मेंद्र के फार्महाउस में लुकाछुपी खेल रही थीं मोरनियां, बैकग्राउंड में गाना चला 'इशक पे जोर नहीं'- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्महाउस पर लुकाछुपी खेल रही थीं मोरनियां

खास बातें

  • धर्मेंद्र के फार्महाउस पर लुकाछुपी खेल रही थीं मोरनियां
  • एक्टर ने नजारा देख कहा, "रोमांसिंग"
  • धर्मेंद्र का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस पर मोरनियां लुका छुपी खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में 'इशक पर जोर नहीं' गाना भी चल रहा है. धर्मेंद्र द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो में जहां मोरनियां झाड़ियों के बीच लुका छुपी खेलती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं धर्मेंद्र एक तरफ खड़े होकर नजारे का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस नजारे को देख धर्मेंद्र ने कहा, "रोमांसिंग..." धर्मेंद्र ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इसे देखना काफी मजेदार है, फन आपको मजबूती देता है और परिस्थितियों से लड़ने में भी मदद करता है." धर्मेंद्र के वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से कोई वीडियो शेयर किया हो.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.